SOCIAL DOCTOR SHIV PRAKASH

happiness is the result of good health, if you want live happy, then live healthy. a blog for Healthy information and happiness.

Thursday, August 2, 2018

अक्टूबर में रिलीज़ होगी जबरदस्त फिल्म VENOM

हॉलीवूड फिल्मो के  शौकीनों के लिए इस वर्ष अक्टूबर माह में मार्वल  अपनी कॉमिक्स चरित्र वेनोम (जहर) से सम्बंधित एक फिल्म लेकर आ रही है। आपको बता दे कि इस चरित्र को आपने पहले स्पाइडर मैन फिल्म में देखा था जिसमे आपने स्पाइडर मैन को ब्लैक ड्रेस में देखा था जी उसमे फिल्म में वेनोम के संक्रमण में आने से स्पाइडर मैन ब्लैक ड्रेस में दिखा था जो स्पाइडरमैन के शक्ति को और भी बढ़ा देता है परन्तु वह उसके ऊपर नकारात्मक प्रभाव डालता है जिसे अंत में स्पाइडरमैन मार देता है।


इस फिल्म में उसी वेनोम को एक अलग कहानी के साथ लाया जा रहा है। इस फिल्म में हॉलीवूड के  अभिनेता टॉम हार्डी मुख्य भूमिका निभा रहे है इस फिल्म में वह एड्डी ब्रोक की भूमिका में है इसके एड्डी को वेनोम का संक्रमण होता है और वह वेनोम बन जाता है। 

इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर ही आप को अंदाजा लग जायेगा कि यह मार्वल फिल्म्स के अन्य फिल्मो की तरह ही जबरदस्त है। यह एक आश्चर्यजनक और रोमांचक फिल्म है जिसे देख कर आप भी रोमांचित हो जायेंगे।
स्पाइडर मैन फिल्म की तरह यह भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी।

हॉलीवूड फिल्म्स के फैन इस फिल्म को देखने के लिए अभी से ही उत्साहित है, आशा करते है आपको भी यह फिल्म पसंद आएगी। आप हमसे ऐसे ही जुड़े रहे हम आप तक ऐसी ही मजेदार जानकारिया लाते रहेंगे। कृपया हमें Follow और सब्सक्राइब जरूर करे। 




No comments:

Post a Comment

Most Popular

For You