SOCIAL DOCTOR SHIV PRAKASH

happiness is the result of good health, if you want live happy, then live healthy. a blog for Healthy information and happiness.

Wednesday, March 6, 2019

The Most Beautiful girl of Vietnam: Diemmy


नमस्कार दोस्तों, आज के अपने लेख में हम आपको वियतनाम देश की सबसे सुन्दर मॉडल के बारे में बताएँगे। आपको बता दे कि लड़कियाँ तो आपने बहुत देखीं होंगी पर ऐसी बिलकुल नहीं। ये बहुत सुन्दर है और इनकी सुंदरता के लाखों चाहने वाले है और आप भी इन्हे देख कर मोहित तो ज़रुर हो जायेंगे। चलिए ज्यादा देर न करते हुए हम आपको उनसे मिलाते है, इनका नाम है "Diemmy",  इनका जन्म 27 जनवरी 1990 वियतनाम के "Ho Chi Minh" नमक शहर में हुआ था।
ये वियतनाम की एक जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल है। इन्हे विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताओ में पुरस्कार मिल चुका है वर्ष 2013 में इन को "The Lady of Assassin" की भी उपाधि मिल चुकी है। और अन्य फिल्म के क्षेत्र में भी  पुरस्कार भी इन्हे मिल चुके है।



सौंदर्य की बात करे तो ये बाला कि खूबसूरत है जैसा कि आप देख ही सकते है। इनका कद 5 फिट 5 इंच है और बालो का रंग भूरा और आँखे भी गहरे भूरे रंग की है।

ये बहुत अच्छी एक्ट्रेस भी है अभिनय के क्षेत्र में भी ये काफी चर्चित है। आप इनकी तस्वीर देख कर प्रश्न तो हुए ही होंगे और आप में से कई लोगो ने इनकी तस्वीर को अपने फ़ोन का वॉलपेपर भी बना लिया होगा। तो हमसे ऐसे ही जुड़े रहे हम आप तक ऐसी ही अच्छी और मनोरंजक जानकारिया लाते रहेंगे। 


No comments:

Post a Comment

Most Popular

For You